शायरी प्यार मोहबते की शायरी, love status In hindi,love quotes in hindi,

कुछ पल का साथ देकर तुमने  पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया ।।


आप के  लिए यहां पर कुछ चुनी हुई प्यार मोहबतो की सायरी उपबल्ध है  
अपने प्रेमिका को कुछ एंसे है मजेदार सायरी सुनाओ वो दीवानी हो जाएगी तुम्हारी । दोस्तो इश्क में हर बात अजीब होती है किसी को आशिकी तो किसी को शायरी नसीब होती है....। वहां वाह वाह 🎉🥰😍🤩

प्यार मोहबतो की सायरी 

जाम पे जाम पीने से क्या फायदा,शाम को पी सुबह उतर जाएगी।
अरे दो बूंद मेरे प्यार की पीले, जिन्दगी सारी नशेमे गुज़र जाएगी।
❤️❤️❤️{alertSuccess}
मै आदत हू तुम्हारी तुम जरूरत हो मेरी। 
में फरमाइश हूं तुम्हारी तू इबादत है मेरी।
आशिनी से कैसे निकाल दू तुझे अपने दिल।मै
खुआब हू तुम्हारी तुम्हकिकत हू मेरी।
❤️❤️❤️{alertInfo}
लबो से चाहत की खुशबू चुराने दो
बहुत हो गया सितम, अब तो पास आने दो
ना करना जुबां से इज़हार मोहब्बत का…
बस इशारो से ही राज़-ए-दिल की बात बताने दो
❤️❤️❤️{alertSuccess}

 Advertisement 

$ads={1}

हो मेहबूब तुम्हारे जैसा हसीन तो मुमकिन हैं
देख कर तुमको निगाहो में खुमार भर जाने दो
है गुज़ारिश नहीं संभालता ये इश्क़ हमसे
अब तो टूट कर बाहो में बिखर जाने दो
❤️❤️❤️{alertSuccess}
दर्द की जब कभी इन्तहा होती हैं
दवा की जरुरत फिर कहाँ होती हैं
तन्हाई, बेचैनी और बस कुछ आहें
इनमे पल कर ही मोहब्बत जवां होती हैं 
❤️❤️❤️{alertSuccess}
कुछ पल का साथ देकर तुमने
 पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया ।।
❤️❤️❤️{alertSuccess}

Love sataus in hindi

तेरी आँखों में नहीं, तेरी रूह में बस्ता हूँ 
तेरी दुआओं का असर है, जो अब तक मैं सलामत हूँ.!
तेरी आँखों की नमी नहीं, हाथों की लकीरों में बस्ता हूँ मैं 
जानता हूँ जान-ए-जहाँ, तुझे बस मोहब्बत है 
मुझ से तेरी साँसों की राह पकड़, तेरी रूह में बस्ता हूँ |
❤️❤️❤️{alertInfo}
एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए,
तू आज भी बेखबर है कल की तरह।
चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
❤️❤️❤️{alertInfo}

चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।
❤️❤️❤️{alertSuccess}
कुछ ख़ास जानना है तो प्यार कर के देखो,
अपनी आँखों में किसी को उतार कर के देखो,
चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
ये एहसास जानना है तो दिल हार कर के देखो।
❤️❤️❤️{alertSuccess}

love quotes in hindi

तुम्हें चलना ही कितना है सनम, 
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में ही उतरना है।
❤️❤️❤️{alertSuccess}
वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते, हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है…!!
कैसे करें हम खुद को तेरे प्यार के काबिल जब हम आदतें बदलते है तुम शरारतें बदल देती हो ।
❤️❤️❤️{alertSuccess}
कमी नहीं थी मुझे मेरे अपनों की फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया में लिख कर लाऊँगा हर फ़िक्र एक कोरे काग़ज़ पर, फिर सीखूँगा तुमसे, कैसे उसका हवाई जहाज बनाना है
❤️❤️❤️{alertSuccess}


यह भी पढ़े  

नया साल की शुभकामनाएं शायरी , New Year wishes quotes in Hindi, shayari, wishes,best wishes

ज़ेदार दोस्ती शायरी, वो भी हिंदी में. Collection of Best Loving, funny Dosti Shayari for hindi photo

हिंदी में 10 मजेदार नया साल मुबारक सायरी, शुभकामनाए भेजिये अपने प्रिय दोस्त को | Happy new year 2022 SMS

Arjun kashyap

We love to write unique content related to News, Tips, Facts, Reviews and many more. When you guys share my article, I get inspired to write better. facebookJoin us on

Post a Comment

Previous Post Next Post